अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे.....।

मेरा साथ अच्छा लगे तो रहना
मर्जी तुम्हारी वरना लौट जाना
कोई जोर जबरदस्ती नही
इश्क है कोई बन्दीस नही
हाँ, एक दफा वजह जरुर बताना दूर जाने की
मेरा हाथ छोड़,
किसी और की बांहे थामने की
कहाँ हो, कैसे हो ये जरुर बताना,
तुमसे मिलने आयेगे.....
अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे.....।

याद रखना कोई है जो आज भी जिक्र करता है
मोहब्बत मत कहना,
कहना आज भी फिक्र करता है
हाथ थाम कर चलना सपना था उसका
देख वो आज भी अकेला चलता है
मेरे होने से दिक्कत हो, तो बताना
हम अभी चले जायेगे......
अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे......

एक तरफा इश्क हमेशा रहेगा
हाथो में हाथ तो नही
तेरा एहसास तो रहेगा
याद रखना उन बातो को
जो कभी मैने कही थी
यादो में ना सही,
बातो में तो आयेगे.......
अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे......

यादो को जीने का सहारा नही बनाऊगा
आपनी हालातो का जिम्मेदार
तुम्हे कभी नही बताऊगा
तेरे लौट आने के सपने को
हकीकत में भूल जाऊगा
कभी लौटने का मन करे, तो बताना
हम लेने जरुर आयेगे.....
अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे.......

तेरा होना ना होना अब एक बात है
क्योकि मेरा हर दिन
एक अन्धेरी रात है
पुकारता हु तुझको पर तु नही आती
दिल से तेरी याद भी तो नही जाती
मुझसे कोई दिक्कत हो, तो बताना
हम मर भी जायेगे.....
अगर मुक्कमल हुआ इश्क तो मिल जायेगे......।।

https://www.yourquote.in/lucky-kunjwal-lcui/quotes




Comments

  1. Superb daa❤️it's really amazing har ek word har ek line Dil Ko Chu jati h ❤️👌

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

आओ फिर से शुरू करते हैं.............

वो पहला School और वो Teachers...

I Still Think About You...............!!