भारत का जवान.................||

 मैं तो जवान हुॅं एक दिन मर जाऊंगा,

देश के लिए जिंदगी कुर्बान कर जाऊंगा।

मौत में मेरी कुछ दिन राजनीति होगी,

मैं तो जवान हुं ना, फिर से शांत हो जाऊंगा।।


कुछ दिन अखबारों में छाऊंगा,

कुछ दिन सोशियल मिडिया में आऊंगा।

बीत जायेंगे मौत को कुछ दिन मेरी,

फिर से कहीं अंधकारो में खो जाऊंगा।।


तिरंगे में लिपटा जब मैं घर आऊंगा,

पर माॅं से कभी मिल नहीं पाऊंगा।

जब भर्ती हुआ फौज में, खुश थी मेरी माॅं,

क्या माॅं को फिर से खुश देख पाऊंगा।।


देश के लिए मैं सौ बार मर जाऊंगा,

जन्म हो दोबारा, तो भारत भूमि ही चाहुंगा।

भारत माॅं की रक्षा के लिए,

फिर से मैं वापस शरहद में आऊंगा,

मैं भारत का जवान हुं, मरने से नही घबराऊगा।।



https://www.yourquote.in/lucky-kunjwal-lcui/quotes




Comments

Popular posts from this blog

आओ फिर से शुरू करते हैं.............

वो पहला School और वो Teachers...

I Still Think About You...............!!